main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

भाजपा ने क्या देश के नौजवानों के साथ धोखा : सिद्धार्थ सिंह

प्रेस रिलीज । शनिवार को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने समाजवादी पार्टी से युवाओं को जोड़ने की जनपद गौतमबुद्धनगर का दौरा किया। इसी क्रम में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र भाटी एवं वरिष्ठ नेता रविंद्र प्रधान के संयोजन में दनकौर के गांव अट्टा नौरंगपुर में तथा वरिष्ठ नेता डॉ0 विकास जतन भाटी के संयोजन में गांव अमरपुर में जनसभा का आयोजन किया गया।

इससे पूर्व सूरजपुर से जिला कार्यालय पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सिद्धार्थ सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि युवा समाजवादी पार्टी की असली ताकत है, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमेशा छात्र, नौजवान के हित के लिये कार्य किया है और उन्हें राजनैतिक मुख्यधारा से जो़डकर आगे बढ़ाने का काम किया है, सपा नौजवानों की सच्ची हितैषी है, लेकिन वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों एवं तानाशाही के चलते नौजवानों के भविष्य अंधकार में डूब गया है।

भाजपा ने सत्ता आने से पूर्व युवाओं के विकास के बड़े बड़े वायदे किये थे, लेकिन सत्ता हासिल करने के बाद मेरे देश के नौजवानों का भविष्य बर्बाद करने पर लगी है। भाजपा ने देश के नौजवानों के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी युवा कार्यकर्ता गांव गांव जाकर पूरी ईमानदारी से मेहनत करें। इस मौके पर जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव युवाओं के सबसे लोकप्रिय एवं चेहते नेता है, ऐसे में उनको मजबूत करने की जिम्मेदारी युवाओं के कंधों पर है, सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर सामाजवादी विचारधारा का प्रचार प्रसार करते हुए अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें। इस मौके पर छात्र सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यशैली से जन-जन से प्रभावित है और उत्तर प्रदेश का युवा एक बार फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर, नरेंद्र नागर, कृशान्त भाटी, जगबीर नंबरदार, उपदेश नागर, रविन्द्र नागर, विकास जतन, कपिल ननका, शैलेन्द्र भाटी, अक्षय चौधरी, मिंटी खारी, कुंवर नादिर, दीपक नागर, लोकेश भाटी, अमित रौनी, अब्दुल हमीद, अवनीश भाटी, हैप्पी पंडित, लखन यादव, विकास तौंगड, संजय यादव, कुलदीप भाटी, विक्रम टाईगर, ठाकुर विशाल सिंह, शौकत चेची, मोनू ठाकुर, सुमित राणा, सतीश यादव, मनोज भाटी, संजीव नागर, वकील सिद्धकी, निशांत नागर प्रशांत भाटी, बबली भाटी, फरजान खान, राकेश गौतम, नफीस खान, हरीश खारी आदि मौजूद रहे।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button