main newsउत्तर प्रदेशएनसीआरग्रेटर नॉएडाभारतलखनऊ

यूपी चुनाव 2022 : समाजवादी पार्टी का चुनावी वीडियो लांच : #अखिलेश आ रहे है

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति शुरू हो गई है । भाजपा में भले ही संगठन सरकार और नेताओं के बीच आपसी द्वंद चल रहा हूं मगर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव को लेकर अपनी प्रतिबद्धता और विचार को साफ कर दिया है समाजवादी पार्टी ने इसी क्रम में अखिलेश यादव के कामों को लेकर और उत्तर प्रदेश की उम्मीदों को लेकर एक वीडियो “#अखिलेश_आ_रहे_हैं” लांच किया है

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता राजकुमार भाटी द्वारा लिखित गीत को पार्टी ने अपना पहला चुनावी कैंपेन वीडियो बनाया है । शुद्ध हिंदी में लिखे गए इस गीत की सहज पंक्तियां लोगों को आकर्षित करती हैं । अखिलेश के साथ सर्वेश और दिनेश का प्रयोग अच्छा है। गायक और संगीत पर थोड़ी और मेहनत इसको जबरदस्त बना सकती थी।

बेहतर गीत के साथ इसका वीडियो औसत है और अखिलेश यादव के 2017 तक के शासन पुराने के क्लिप्स को जोड़कर बनाया गया है। “काम बोलता है” जैसे हैशटैग से इस वीडियो की कमजोरी का एहसास होता है कि अभी तक समाजवादी पार्टी 2017 के हैंगओवर से बाहर नहीं आई है। जब गीत का मुखड़ा “अखिलेश आ रहे है” था तो हैश टैग भी वही हो सकता था।

समाजवादी पार्टी के मीडिया सलाहकारों को आगे ध्यान रखना पड़ेगा कि उनको आगे जाकर उनको सत्ता से संघर्ष दिखाना पड़ेगा उनके “काम बोलता है” सत्ता का प्रचार से जनता शायद प्रभावित ना हो।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button