main newsएनसीआरदिल्ली

दिल्ली-NCR: परीक्षा से पहले बारिश ने बढ़ाई मुसीबत

बीते 24 घंटे से हो रही बारिश ने दिल्ली-NCR में आम जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है।  रविवार रात हुई तेज बारिश ने राजधानी के हालात तो और भी खराब कर दिए। सोमवार सुबह जगह-जगह जलभराव से ऑफिस-स्कूल जाने वालों को बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। अहम बात यह रही कि सोमवार, 2 मार्च से ही CBSE की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। ऐसे में, ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से ऐसे रास्तों से बचने के लिए कहा है जहां ट्रैफिक जाम की संभावना बनी रह सकती है।

ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जोसिफ ब्रॉज टीटो मार्ग (बीआरटी)- अंबेडकर नगर क्रॉसिंग, साकेत प्रेस एंकलेव रोड, अधचिनी क्रॉसिंग (ऑरबिंदो मार्ग), महिपालपुर क्रॉसिंग, आईआईटी-फ्लाईओवर, धौला कुआं, मूलचंद अंडरपास, साउथ एक्स., आश्रम क्रॉसिंग पर भारी जाम की खबर है। मथुरा रोड इस बारिश में सबसे ज्यादा प्रभावित रहा।
लक्ष्मी नगर के पास जलभराव की वजह से विकास मार्ग पर गाड़ियों की रफ्तार बेहद धीमी है।  देशबंधु गुप्ता रोड की तरफ जाने वालों को एक अडवाइजरी जारी की गई है। यहां कम से कम 5 जगह भारी जाम की समस्या है। आनंद पर्वत-करोलबाग स्ट्रेच पर भी ट्रैफिक बहुत धीमा है।

मॉडल टाउन के पास भारी जलभराव की वजह से सब्जी मंडी से सिविल लाइंस के बीच ट्रैफिक बुरी हालत में है। निर्माण कार्य की वजह से मुबरका चौक और बुराड़ी के बीच भी गाड़ियां फंसी हुई हैं।

ट्रैफिक जाम की रिपोर्ट्स ग्रेटर कैलाश के पास रिंग रोड और सफदरजंग मकबरे के पास ऑरबिंदो मार्ग से भी आ रही हैं। यहां तेज हवाओं की वजह से कई पेड़ गिरे हैं और मुख्य रास्ता रुक गया है। नए-नए बने सरिता विहार अंडरपास का भी बुरा हाल है, पानी जमा हो जाने के कारण वहां से भी गाड़ियां रेंग-रेंगकर जा रही है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button