main newsएनसीआरदिल्लीराजनीति

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी ने धुरंधर राजनेताओं को दिया आॅफर

नई दिल्ली। पूरी दिल्ली में इस सबसे अधिक मारामारी टिकटों की है। पार्टियां किसे टिकट दें किसे टिकट न दें अब तक पूरी तरह से डिसाइड नहीं कर पा रही हैं। कई लोगों ने टिकट न मिलने की सूरत में दूसरी पार्टियों का रूख कर लिया है। इसी बीच इतनी बड़ी पाॅलिटिकल पार्टियों की बीच में अपनी संभावना तलाष रही पूर्वांचल महापंचायत पार्टी ने उन धुरंधर राजनेताओं को आॅफर दिया है कि अगर वो चाहें तो उनकी पार्टी के तरफ से दिल्ली के चुनावों में अपनी दावेदारी ठोंककर अपने अपमान का बदला ले सकते हैं।

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि,‘‘ जिन पार्टियों ने अब तक जितनी भी सीटों पर कैंडीडेट़स को डिक्लेयर किया है उनमें पूर्वांचलियों की संख्या बेहद कम है और यह दुखद है। सालों से इन बड़ी पार्टियों के लिए अपना खून-पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टियां ऐसे अपने से दूर कर रही हैं जैसे दूध में गिरी मक्खी को कोई निकालकर फेंक देता है। हमने षुरू में ही वादा किया था कि हम दिल्ली में पूर्वांचल का सीएम देना चाहते हैं और हम अपने वादे पर कायम हम। हम उन सभी परिपक्व नेताओं का अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं जिनको काबिल होने के बावजूद टिकट नहीं दिया गया। हम अपनी पार्टी के प्रत्याषियों की घोशणा जल्द ही करेंगे।

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी पहली बार दिल्ली में अपना भाग्य आजमाने उतरेगी और पार्टी दिल्ली के सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याषी उतार रही है। 20 जनवरी को पार्टी अपने सभी प्रत्याषियों की घोशणा कर देगी। पार्टी का मानना है कि भले ही उसके पास प्रचार-प्रसार के लिए इतना बजट नहीं है इसके बावजूद वह अपनी षानदार उपस्थिति दिल्ली में होने जा रहे चुनावों में कराएगी।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button