क्रिकेटखेल

टिकट! सचिन के विदाई मैच की ‌साइट ‘क्लीन बोल्ड’

sachin-tendulkar-528074e2ddde1_exlभारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू हो रही है, लेकिन टिकटों की आनलाइन बिक्री करने वाली साइट सोमवार सुबह क्रैश हो गई।

ऐसे में प्रश्‍ांसकों के लिए सचिन तेंदुलकर के आखिरी टेस्ट मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने की हसरत अधूरी रह सकती है। साइट के क्रैश होने से अभी तक एक भी टिकट नहीं बिक पाई।

यह टेस्ट मैच 14 से 18 नवंबर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आखिरी मुकाबले के लिए टिकटों की सिर्फ आनलाइन बिक्री की सूचना के बाद महाराष्ट्र और आसपास के राज्यों से करीब पांच हजार दर्शक एमसीए के कार्यालय के बाहर एकत्र हो गए।

वेबसाइट क्रैश होने से क्रिकेटप्रेमियों ने हंगामा शुरू कर दिया और उन्हें तितर बितर करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

ऑनलाइन बिक्री के लिए सिर्फ 3 हजार टिकट
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “दूसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री 11 नवंबर 2013 से सुबह 11 बजे से kyazoonga.com पर शुरू होगी और कुल तीन हजार टिकट बेचे जाएंगे।”

एमसीए ने पहले ही बता दिया था कि आम लोगों के लिए तीन हजार टिकट ही उपलब्‍ध रहेंगे। 10 हजार रुपए के दाम वाली 15 सौ टिकट स्पेशल वर्ग के लिए हैं। जबकि ऑनलाइन बिक्री के लिए 500, 1000 और 2500 रुपए के टिकट हैं। ऑन लाइन बिक्री में एक आदमी महज दो टिकट ही खरीद सकता है।

मुंबई टेस्ट के लिए मिलने वाले टिकट पर भी सचिन की तस्वीर लगी हुई है। इससे पहले कोलकाता में हुए टेस्ट मैच के लिए भी जो टिकट तैयार किया गया था उसमें भी सचिन की तस्वीर लगी हुई थी।

सचिन से रणजी खेलने का आग्रह करेगा एमसीए

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के उपाध्यक्ष रवि सावंत ने कहा कि एमसीए सचिन तेंदुलकर से घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने के उनके फैसले पर दोबारा विचार करने और इस सीजन रणजी ट्रॉफी में खेलने का आग्रह करेगा।

सावंत ने कहा, “सचिन ने जब संन्यास की घोषणा की तब हम अपने चुनावों में व्यस्त थे। हम मुंबई टेस्ट मैच के बाद सचिन से मिलेंगे और मुंबई टीम के लिए इस सीजन रणजी ट्रॉफी खेलने का आग्रह करेंगे।”

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button