राजनीतिविधानसभा चुनाव२०१४ दिल्ली

गृहमंत्री पर अपशब्द के बाद ‘आप’ ने मांगी माफी

arvind-kejriwal-aap-527f9e4584ed9_exlभाजपा और कांग्रेस से हटकर राजनीति करने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी (आप) की चुनावी सभा में गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे गए।

आरकेपुरम में आयोजित चुनावी सभा में पार्टी प्रत्याशी शाजिया इल्मी के समर्थन में एमटीवी एंकर राजीव लक्ष्मण लोगों को संबोधित कर रहे थे। फंडिंग पर सरकारी जांच की बात करते-करते उन्होंने गृहमंत्री के खिलाफ अपशब्द बोले।

हालांकि इस मामले में बाद में पार्टी ने विज्ञप्ति जारी कर माफी मांगी ली है।

इस दौरान शाजिया इल्मी पास में खड़ी ताली बजाती रहीं। मामला मीडिया में आने के बाद पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए माफी मांगी है।

आरकेपुरम में विगत दिवस शाजिया इल्मी के समर्थन में चुनावी सभा बुलाई गई थी। इसमें एमटीवी एंकर राजीव लक्ष्मण शामिल हुए थे। माइक संभालने के बाद राजीव ने ‘आप’ के विदेशी चंदे की जांच पर सरकार पर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने गृह मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने शुरू कर दिए। चुनावी सभा का एक वीडियो भगत सिंह क्रांति सेना नामक संगठन ने यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया। मीडिया में वीडियों आने के बाद हंगामा मच गया और इसकी आलोचना शुरू हो गई।

इसके बाद बृहस्पतिवार शाम को पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और माफी मांगी है।

क्या बोले राजीव
राजीव ने कहा, ‘गृह मंत्री कहते हैं कि उन्हें शिकायत मिली है कि आम आदमी पार्टी की फंडिंग कहीं और से है। हम इसमें तहकीकात करेंगे। हम बर्दाश्त नहीं कर सकते इन चीजों को।

मैं बड़ा खुश हुआ कि वह ऐसा कह रहे हैं। इसके दो कारण है। उनकी ***� गई। *** गई बेटे। करा ले तहकीकात। एक काम कर अपनी भी करा ले तहकीकात ***। हमारे 19 करोड़ पर नजर है ***। 2 हजार करोड़ लेकर कहां से आए वो।’

 

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button