main newsउत्तर प्रदेशएनसीआरदिल्लीभारतराजनीतिविधानसभा चुनाव२०१४ दिल्ली

केजरीवाल पर फेंकी स्याही, प्रेस वार्ता में हंगामा

delhi-assembaly-election-5252b99c58592_exlसोमवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के प्रेस वार्ता में हंगामा मच गया। दरअसल एक व्यक्ति ने केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेंस में चुपचाप घुस गया। आगे जा कर उसने सीधे केजरीवाल पर ही काली स्याही(ink) फेंक दिया। इससे मीडियाकर्मियों सहित तमाम लोगों में आपाधापी मच गयी। मौके पर ही उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम नचिकेता बताया और कहा कि वह भाजपा का समर्थक है। हालांकि भाजपा कार्यालय ने अबतक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि आरोपी उसके पार्टी का सदस्य है।

इससे पहले अण्णा ने अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर पूछा था कि क्या जनलोकपाल आंदोलन के समर्थन में आये फंड का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी के लिए किया जा रहा है। इसी संदर्भ में सफाई देने के लिए केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद ने कहा की “हाँ, अण्णा ने खुद मुझसे चिट्ठी लिखकर पूछा था की ‘चुनाव में आंदोलन का पैसा तो नहीं लगाया?

केजरीवाल ने इसके जवाब में कहा कि आंदोलन का पैसा अलग है और फंड का पैसा अगल। यदि इसमें किसी को कोई शक है तो वह दोबारा से पार्टी फंड के पैसों को जांच करा सकती है। आंदोलन का पैसा पार्टी में नहीं लगया गया है।

मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ दो सप्ताह का समय बाकी है। अबतक के चुनावी सर्वेक्षणों में अरविंद केजरीवाल को बढ़ती ताकत के रूप में सबने दिखाया है। इन सबसे कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट बढ़ी हुई है।

अमित सिन्हा

अमित सिन्हा अपने 6 वर्षों के अनुभव के साथ साथ द्विभाषी पत्रकार है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस और अन्य मीडिया हाउस के साथ काम किया है और नियमित रूप से राजनीतिक खबर और अन्य मुद्दों पर लिखते रहते हैं .अमित सिन्हा बिहार में पटना में रहते है और एन से आर खबर के साथ अपने मिशन मैं शामिल हैं . आप इन्हें फेसबुक पर भी फालो कर सकते हैं https://www.facebook.com/indianxpress

Related Articles

Back to top button