main newsभारतहिमाचल प्रदेश

हिमाचल में खाई में गिरी बस, 19 की मौत

bus-accident-in-himachal-pradesh-524535834afd1_exlहिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। सिरमौर के रनसुआ-जबरोग गांव के पास एक बस 600 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में बस में सवार 19 यात्रियों के मरने के खबर है। जबकि एक यात्री गंभीर रूप से घायल हुआ है।

उछा टक्कर से रेनुका जा रही इस बस में 20 यात्री सवार थे। हादसा इतना भयावह था कि बस के टुकड़े-टुकड़ हो गए और मलबे से मिले कुछ शवों की पहचान भी मुश्किल हो रही है।

सिरमौर पुलिस उपाध्यक्ष विकास लाबरू ने बताया कि हादसे में 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सभी 18 लोगों के शव मलबे से बरामद कर लिए गए हैं। एक घायल शख्स को ददुहा के अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। शवों के काफी नीचे धंस जाने और फिसलन के चलते राहत कार्यों में मुश्किल भी आई।

हादसे में मरने वाले लगभग सभी यात्री उछा टक्कर, रानसुआ-जबरोग और आसपास के गांवों के हैं।

राज्य की गवर्नर उर्मिला सिंह, मुख्यमंत्री वीरभद् सिंह, परिवहन मंत्री जी एस बाली और पूर्व प्रवक्ता गंगुराम मुसाफिर ने हादसे पर शोक जताया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button