main newsआईपीएल-6खेलपाकिस्तान

रउफ का जांच के लिए मुंबई जाने से इन्कार

28_09_2013-28asadraufकराची। पाकिस्तान के दागी अंपायर असद रउफ ने आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में किसी तरह की जांच के लिए मुंबई जाने से इन्कार कर दिया। मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।

रउफ ने कहा कि हमें भारतीय अदालतों पर पूरा विश्वास है लेकिन मुंबई पुलिस पर नहीं। मौजूदा हालात मुझे भारत जाने की अनुमति नहीं देते लेकिन मैंने अपने वकीलों से बात की है और मैं आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई द्वारा किसी भी तरह की जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हूं। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम आने के बाद रउफ को चैंपियंस ट्रॉफी में अंपायरों के पैनल से हटाया गया। उसके बाद आइसीसी अंपायरों की एलीट पैनल में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया। रउफ ने पहली बार स्वीकार किया कि आइपीएल मामले के कारण उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी से हटाया गया। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस द्वारा लगाए गए उन आरोपों के कारण मुझे चैंपियंस ट्रॉफी पैनल से बाहर किया गया जिनके पक्ष में कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने संगठित तरीके से मुझे बदनाम करने की कोशिश की।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button