खेल

फिर दहाड़ा ‘नजफगढ़ का नवाब’, काम कर गया यह नया फॉर्मूला

26_09_2013-sehwag26इंदौर। धुआंधार भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर हुंकार भरी है, एक बार फिर नजफगढ़ के इस नवाब ने साबित किया है कि उनका बल्ला तब तक बोलता रहेगा जब तक वो चाहेंगे। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में एनकेपी साल्वे चैलेंजर ट्रॉफी के पहले 50 ओवर मैच में सहवाग ने धुआंधार अर्धशतक के साथ वापसी के संकेत दिए हैं और उनके द्वारा अपनाया गया नया फॉर्मूला भी काम करता दिखने लगा है।

दिल्ली की तरफ से खेलते हुए वीरेंद्र सहवाग लंबे समय के बाद आज फैंस को मैदान पर दिखाई दिए, उनसे उम्मीदें सातवें आसमान पर थीं, क्योंकि इस चैलेंजर ट्रॉफी टूर्नामेंट और उसके बाद वेस्टइंडीज-ए टीम के खिलाफ इंडिया-ए के गैर आधिकारिक टेस्ट सीरीज के नतीजे ही उनके आगे के भविष्य को तय करेंगे। वीरू ने इस पहले मोर्चे पर तो कम से कम फैंस को निराश नहीं किया है। सहवाग ने इंडिया ‘ब्लू’ के खिलाफ आज 38 गेंदों में 9 चौकों और एक छक्के की मदद से अपने उसी पुराने धुआंधार अंदाज में खेलते हुए 155.26 के स्ट्राइक रेट से 59 रन ठोंक डाले। खास बात यह रही कि वीरू को फैंस ने इस बार एक अलग भूमिका में देखा, इस बार वो मिडिल ऑर्डर में चौथे नंबर पर खेलने आए, गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले सहवाग ने इस फॉर्मूले पर प्रयोग करने की बात कही थी और शायद अब उनका यही फॉर्मूला काम कर गया है। सहवाग के इसी अंदाज को देखने के लिए फैंस बेताब थे और अब मुमकिन है कि वीरू का बल्ला आगे भी चलता रहे और टेस्ट व वनडे टीम में उनके चयन का रास्ता साफ हो जाए।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button