Gurgaonmain newsएनसीआर

एक और निर्भयाः चलती कार में गैंगरेप, निर्वस्‍त्र कर फेंका

rape-5241de8307830_exlगुड़गांव में गुरुवार रात चलती कार में गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि दरिंदों ने रेप के बाद युवती को निर्वस्‍त्र कर एक अस्पताल के बाहर फेंक दिया और फरार हो गए।

घटना गुड़गांव के सुशांत लोक इलाके की है। बताया जा रहा है कि युवती जब अपने घर लौट रही थी, तब कुछ लोगों ने कार में उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक प्रत्यक्षदर्शी विवेक ने बताया कि सुशांत लोक थाना क्षेत्र में स्थित आर्टमिस अस्पताल के पास रात करीब नौ बजे एक कार में सवार लोग एक युवती को फेंककर भाग निकले। युवती के शरीर पर वस्त्र नहीं थे। यह देखकर पीछे से आ रही दो कारें रुक गईं।

पुलिस की लापरवाही
उसने बताया कि एक कार में से उतरे व्यक्ति ने युवती को अपनी शर्ट निकालकर दे दी, जबकि दूसरी कार में से उतरे व्यक्ति ने उसे तौलिया दिया। इससे किसी तरह युवती ने अपने को ढंका। इसके बाद पुलिस को सूचना देने के लिए फोन मिलाया गया तो काफी देर तक फोन ही नहीं उठा।

महिला हेल्पलाइन के नंबर की भी यही हालत रही। इसके बाद नागरिकों ने फायर ब्रिगेड के नंबर 101 पर फोन मिलाया तो वह दिल्ली मिल गया। इसके बाद कार में से उतरे एक व्यक्ति ने अपने परिचित पुलिसवाले को फोन किया।

उसने सूचना दी तो सुशांत लोक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को लेकर चली गई। हालांकि इससे पहले पुलिस ने काफी देर थाना क्षेत्र को लेकर विचार-विमर्श किया।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button