उत्तर प्रदेशभारत

गुप्तांग कटी लाश मिलने से मेरठ में मचा हड़कंप

उत्तरप्रदेश के मेरठ में हाजीपुर के जंगल में रविवार दोपहर सिर और गुप्तांग कटी युवक की नग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। काफी प्रयास के बाद डाग स्क्वायड टीम की मदद से मौके से लगभग दो किमी दूर बंद पड़े पुराने कुएं में युवक का सिर और कपड़े भी मिल गए।

हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हाजीपुर गांव का रहने वाला फारूख रविवार सुबह चारा काटने अपने खेत में पहुंचा तो उसे एक सिर कटी लाश दिखी।

इसकी सूचना उसने तत्काल थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मौके पर लगभग 35 वर्षीय एक युवक की नग्न लाश पड़ी थी। आसपास काफी दूर तक खून के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि मौके पर ही युवक की हत्या कर शव काटकर ले जाया गया हो।

जांच के दौरान पाया गया कि युवक का गुप्तांग भी काट लिया गया था। सूचना पर पहुंची डाग स्क्वायड की मदद से कुछ दूरी पर ज्वार के खेत में एक नीली रंग की चप्पल पड़ी मिली। कई घंटों की खोजबीन के बाद लगभग दो किलोमीटर दूर हाजीपुर के ही आलम के खेत में बंद पड़े पुराने कुएं में युवक का सिर और कपड़े मिले।

पुलिस ने बताया कि कपड़ों में काले रंग की पैंट, क्रीम कलर की कमीज है। कमीज की कॉलर पर एलके नौशाद टेलर, मेरठ की एक चिट लगी है। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फारूख की ओर से पुलिस ने सूचना दर्ज कर ली है।

मंजर देखकर लगता है प्रेम प्रसंग का है मामला
मौके के हालात और हत्या का तरीका देखकर लगता है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। यह भी माना जा रहा है कि युवक आसपास के गांव का ही रहने वाला होगा। उसकी शर्ट के कॉलर पर भी मेरठ के टेलर की चिट लगी है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button