main newsभारतराजनीति

आजमगढ़ में पूर्व विधायक समेत तीन की हत्या

sarvesh-singh-51e8fb84d99a2_lउत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह ‘सिप्पु’ और उनके एक समर्थक की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पूर्व विधायक के उग्र समर्थक सड़क पर उतर आए। उन्होंने दोनों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

उग्र भीड़ ने जीयनपुर थाने में आग लगाने की कोशिश भी की, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक अन्य ‌व्यक्ति की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए।

फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि तीसरी मौत पुलिस की गोली से हुई है या भीड़ की ओर से चली गोली से। डीआईजी और एसपी मौके पर पहुंच चुके हैं।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सर्वेश सिंह आज दिन में अपने एक समर्थक भरत राय के किसी मामले को निपटाने के लिए थाने गए थे।

वे थाने से लौटकर घर आए और भरत राय से ही बातचीत कर रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सर्वेश और भरत पर दो लोगों ने हमला किया था।

सर्वेश राय सपा के टिकट पर सगड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके थे। हालांकि बाद में वे बसपा में शामिल हो गए थे। बसपा के टिकट पर ही उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार मिली थी।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button