18+ newsलाइफस्टाइल

थोड़ी शरारत जरूरी है पहले किस से पहले

cहर कोई इस दिन अपने लवर को किस करना चाहता है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं, लेकिन आपकी हिम्मत नहीं हो रही कि अपने पार्टनर को किस कैसे करें तो चलिए थोड़ी शरारत हो जाए।

एक किस तो बनता है
यूं तो प्रेमियों को किस करने के लिए किसी दिन की जरूरत नहीं होती लेकिन पार्टनर को पहली बार किस करने का अलग ही अहसास होता है। प्यार को एक्सप्रेस करने, अपने पार्टनर की दिल की धड़कन को बढ़ाने के लिए पार्टनर को एक किस तो बनता है। जब आपके लिप्स आपके पार्टनर को अहसास करवाते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं।

किस से पहले करवाएं अहसास
आपने अब तक अपने पार्टनर को किस नहीं किया है और आप ऐसा करने की सोच रहे हैं तो ध्यान रहे आप पार्टनर को इस बात का अहसास करवाएं जिससे वो खुद ब खुद आपको किस करने को तैयार हो जाए।

पैशनेट किस किया है कभी
चाहे आप अब तक अपने पार्टनर को कई किस कर चुके हो, लेकिन क्या आपने अपने पार्टनर को पैशनेट होकर किस किया है। ऐसा किस जिससे आपके पार्टनर की दिल की धड़कन बढ़ जाए, ऐसा किस जिससे आपका पार्टनर आपके बारे में हरदम सोचने पर मजबूर हो जाए। अगर आपने पैशनेट किस नहीं किया है तो अब आप ऐसा किस भी ट्राई कीजिए।

गुडबाय किस से करें शुरूआत
आप सोच रहे होंगे कि किस करना कब सही होता है। तो हम आपको बता दें आमतौर पर जब आप अपने पार्टनर से जुदा हो रहे हों, तो आप अपने पार्टनर को गुडबाय के बहाने गुडबाय किस करें। इससे आपका पार्टनर एक्साइटेड होगा और आपके पास कुछ देर और बैठना चाहेगा।

किस से पहले ये करें
आपका पार्टनर आपको लगातार किस करने का हिंट दे रहा है लेकिन आप समझ नहीं पा रहे कि किस कैसे करें तो आप अपने पार्टनर को अपनी आंखों से निमंत्रण दीजिए या फिर आप पार्टनर के चेहरे पर प्यार से हाथ फहराइए।

गालों पर करें किस
आपको पहला किस करते समय ध्यान रखना है कि अचानक ही आप लिप किस ना करें, बल्कि आप पहले अपने पार्टनर के गालों पर किस करें, उनके फॉरहेड पर किस करें। उसके बाद आप पार्टनर के लिप्स पर किस करें।

स्टोलन किस होगा बेहद मददगार
क्या आपने स्टोलन किस के बारे में सुना है? ऐसा किस जो कि अचानक पार्टनर को बिना बताए, प्यार का इजहार करने के लिए लिया जाता है। इससे आपके पार्टनर को बुरा भी नहीं लगेगा और वो ये समझने में भी कामयाब होगा कि वो आपसे किस चाहता है।

पहला किस हो प्यार से
यदि आप पार्टनर को पहली बार किस करने जा रहे हो तो ध्यान रहे बहुत हार्श और हार्ड किस नहीं होना चाहिए। इससे आपके पार्टनर को तकलीफ हो सकती है। बल्कि आप हल्के से उन्हें लिप किस करके अहसास दिलाएं कि आप उन्हें कितना चाहते हैं।

देर तक ना करें किस
पार्टनर का पहला किस बहुत देर तक ना करें, बल्कि कुछ सेकेंड बाद पार्टनर को अपने किस का अहसास करवाकर धीरे से अलग हो जाएं। लेकिन ये भी ध्यान रखें, अगर आपका पार्टनर ‌अधिक देर तक किस करना चाहता है तो आप उसे ऐसा करने दे।

तो फ्रेंड्स पहले किस को एन्‍जॉय करते हुए इस बात का भी ख्याल रखें कि आप पब्लिक प्लेस, रेस्तरां इत्यादि जगहों पर किस करने से बचें।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button