main newsएनसीआर

फेसबुक पर लव, अश्लील mms बनाकर रेप और जबरन शादी

facebook-50ab992c2a1bc_lइंटरनेट पर ही दोनों में मित्रता हो गई। पहले तो युवती का अश्लील mms बनाकर उसका रेप किया और बाद में उसे धमकाकर जबरन शादी भी रचा ली।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस ने उसे रिमांड पर ले लिया है।

मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एक 24 वर्षीय युवती ने बताया कि सोशल साइट फेसबुक के माध्यम से वह आर्यनगर निवासी गौरव मलिक पुत्र राजेन्द्र सिंह के संपर्क में आई थी।

कुछ समय बाद गौरव सोशल साइट पर ही उससे अभद्र कमैंट करने लगा तो युवती ने उससे संपर्क तोड़ लिया। लेकिन इसके बाद गौरव ने किसी माध्यम से युवती का मोबाइल नंबर लेकर उससे संपर्क किया और शादी का प्रस्ताव रखा।

युवती ने पुलिस को बताया कि गौरव ने विवाहित होते हुए भी खुद को अविवाहित बताया। गौरव ने उसे 13 मार्च को बाहर घूमने के बहाने सोनीपत बस स्टैंड पर बुलाया और वहां से गाड़ी में बैठाकर बहालगढ़ की तरफ ले गया।

रास्ते में उसने नशीली दवा खिलाकर उससे दुराचार किया और उसकी विडियो क्लिप भी बना डाली।

शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि होश आने पर आरोपी ने पिस्तौल के बल पर उसे धमकी दी कि वह उसके कहे अनुसार चले वरना वह उसके परिवार को मार डालेगा।

भय और इज्जत के मारे युवती चुप रही। इसके बाद गौरव ने पीड़िता को विडियो क्लीपिंग इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर एक लाख रुपये और अपने सभी ओरिजीनल प्रमाण पत्र लेकर दिल्ली तीस हजारी कोर्ट में अपनी बहन के साथ पहुंचने को कहा।

गौरव ने पिस्तौल की नोंक पर युवती से प्रमाण पत्र ले लिए और खाली कागजात व शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करवाकर एक लाख रुपये भी ले लिए। इसके बाद गौरव दो युवकों सहित पीड़िता को एक मंदिर में ले गया और पीड़िता से शादी भी कर ली।

बाद में गौरव ने युवती को अपने घर जाने के लिए कह दिया। वह अपने घर लौटी और परिजनो को आप बीती बताई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत मिलते ही थाना शहर सोनीपत में विभिन्न धाराओं� के तहत मामला दर्ज कर आरोपी आर्यनगर निवासी गौरव मलिक पुत्र राजेन्द्र सिंह को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने उसे शनिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button