आईपीएल-6

पुलिस को घर पर नहीं मिले चेन्नई सुपर किंग्स के CEO

gurunath-meiyappan-519cc7c3f1009_lस्पॉट फिक्सिंग की जांच कर रही मुंबई पुलिस अब बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन के घर पहुंची। हालांकि मयप्पन घर पर नहीं मिले।

मयप्पन के नहीं घर पर मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर समन छोड़ दिया है। पुलिस ने समन में मयप्पन को कल सुबह 11 से 5 के बीच मुंबई में पूछताछ के लिए बुलाया है।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार विंदू दारा सिंह के कुछ दिन पूर्व एक अखबार को दिए साक्षात्कार में बीसीसीआई अध्यक्ष के दामाद गुरुनाथ मयप्पन का नाम लिए जाने के बाद वह भी इस फिक्सिंग के ‘खेल’ में शामिल हो गए हैं।

गुरुनाथ मयप्पन और विंदू दारा सिंह एक-दूसरे का काफी करीबी थी। आरोप यह भी लग रहे हैं कि इस ‘खेल’ में कुछ फ्रेंचाइजी टीमों के मालिक भी संलिप्‍त हों। गुरुनाथ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के टीम प्रिंसिपल और सीईओ हैं।

विंदू के कॉल डिटेल से यह पता चला है कि चेन्‍नई सुपर किंग्स के मालिक के रिश्तेदार विंदू के संपर्क में रहे हैं और कई बार फोन पर बातचीत होती रही है। जो यह दर्शाता है कि विंदू आईपीएल मैचों के दौरान चेन्‍नई की वीआईपी बॉक्स में आसानी से पहुंच सकते थे।

सूत्रों के अनुसार पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि विंदू चेन्‍नई टीम के कितने नजदीक थे और वह वहां तक इतनी आसानी से कैसे पहुंचे।

विंदू 6 अप्रैल को चेन्‍नई में हुए मैच के बाद 5 मई को मुंबई में हुए आईपीएल मैच देखने पहुंचे। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के रोमांच के बीच स्टेडियम में विंदू और चेन्‍नई के कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी के साथ बैठे नजर आए।

मैच के बाद कैमरे की नजर में चढ़े विंदू ने बाद में बताया था कि उसे चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन ने निमं‌त्रित किया था।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button