टेक्नोलॉजी

पहले से और सस्ती हुई महिंद्रा की ‘पेंट्रो’ बाइक

mahindra-pantero-prices-revised-518e99b33e8bd_lएसयूवी बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा दुपहिया वाहन बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिए लगातार जू्झ रही है।

टू-व्हीलर बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए महिंद्रा ने साल की शुरूआत में नई बाइक पेंट्रो को लांच किया था।

अब कंपनी ने अपनी पेंट्रो बाइक की कीमत में कमी की है। जिससे यह पहले से ज्यादा किफायती हो गई है। नए मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 39,650 रुपये है।

बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने की कोशिश में महिंद्रा बीच-बीच में आकर्षक ऑफर भी निकाल रही है। साथ ही बाइक को नए फीचर्स जैसे एलईडी लैंप और डिजीटल डेशबोर्ड के साथ पेश किया है।

पेंट्रो में महिंद्रा द्वारा तैयार किया गया एमसीआइ-5 इंजन इस्तेमाल है, सिंगल सिलेंडर वाली यह बाइक 110cc सेग्मेंट में हैं। पेंट्रो की 7500rpm पर 8.5PS टॉर्क और 5500rpm पर 8.5Nm टॉर्क है।

कंपनी का दावा है कि पेंट्रो का 79.5 किमी. प्रति लीटर का माइलेज है। इसके बाजार में सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट दोनों ही वर्जन रेड, ब्लेजिंग ब्लैक, कूल ब्लैक और स्टर्लिंग सिल्वर कलर बाजार में मौजूद है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button