राजनीति

नवजोत सिंह सिद्धू का राजनीति से तौबा!

अमृतसर। बीते सात माह से गुरु नगरी के मतदाताओं से कट चुके सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की धर्मपत्नी व मुख्य संसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू ने सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक में सिद्धू के भविष्य की राजनीति पर टिप्पणी कर चर्चा छेड़ दी है। इस डिबेट से प्रदेश की भाजपा की राजनीति गरमा गई है।

सितंबर माह में बिग बॉस-6 में छोटे पर्दे पर एक महीने तक लोगों का मनोरंजन करने वाले सिद्धू ने स्टार टीवी के साथ कमेंट्री का अनुबंध किया। अब आइपीएल में सिद्धू व्यस्त हैं। इन सात महीनों में सिद्धू अपने मूल प्रोफेशन कमेंट्री मे इतने व्यस्त हो गए कि उनका गुरु नगरी के मतदाताओं से संपर्क टूट गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भी जब टीम की घोषणा की, तब सिद्धू को सचिव पद से भी हटा दिया गया। आखिर राजनीतिक व्यवस्था से व्यथित सांसद सिद्धू ने अपने मूल प्रोफेशन कमेंट्री की तरफ ध्यान दिया। फेसबुक पर कमेंट करते हुए उनकी पत्नी डा. नवजोत सिद्धू कहती हैं कि गत दस वर्षो के दौरान मेरे पति ने अपने मतदाताओं की सेवा के लिए क्या कुछ नहीं किया।

उन्होंने पांच वर्ष तक अपने परिवार से दूरी बनाई रखी। प्रति वर्ष दस करोड़ रुपये की राशि के टीवी कांट्रेक्ट भी इसीलिए ठुकरा दिए, लेकिन राजनीतिक व्यवस्था ही ऐसी है कि सिद्धू जैसा ईमानदार व्यक्ति उसमें फिट नहीं बैठता। दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि फेसबुक में उनकी पत्नी ने जो लिखा है, उसके बारे में वह कोई टिप्पणी नहीं केरंगे। वह जहां है खुश है। डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि उन्हें जो महसूस हुआ, वह सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से लिख दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का विरोध करने वालों को जिला इकाई में पद दे दिए गए। सिद्धू को लोगों ने तीन बार सांसद निर्वाचित किया है। इससे स्पष्ट है कि वह ईमानदार हैं। एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि जिस प्रकार के हालात पैदा कर दिए गए हैं कि लगता नहीं है कि वह चुनाव लड़ेंगे। यदि पार्टी ने सम्मान दिया, तो वह अवश्य लोगों के बीच जाएंगे।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button