main news

सलमान नहीं पहुंचे कोर्ट, चार कलाकारों पर आरोप तय

जोधपुर। काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को छोड़कर बाकी चार सितारों पर आरोप तय कर दिए गए हैं। सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट नहीं पहुंचे, कोर्ट में आज भर उनका इंतजार किया जाएगा। अगर वो आज कोर्ट में पेश होते हैं तो उनके खिलाफ कोर्ट में आरोप तय हो जाएंगे। ऐसी खबर है कि सलमान के वकील ने कोर्ट में मेडिकल ग्राउंड पर हाजिरी माफी की अर्जी लगाई है। अर्जी में बताया गया है कि सलमान कार्डियो वेस्कुलर दर्द से पीड़ित हैं, 10 मार्च को अमेरिका गए थे जहां डॉक्टरों के साथ उनका अपॉइंटमेंट था, डॉक्टर ने उन्हें सफर करने की इजाजत नहीं दी है। इसलिए वो आज नहीं आ सकते हैं।

 अर्जी के मुताबिक 20 मार्च को सलमान को भारत लौटना था लेकिन डॉक्टर ने उन्हें सफर करने की इजाजत नहीं दी इसी वजह से वो आज कोर्ट में नहीं आ पाए। अगर कोर्ट सलमान खान की हाजिरी माफी अर्जी को स्वीकार कर लेता है तो सलमान खान को एक बार फिर पेशी से छूट मिल जाएगी और ऐसी सूरत में उन पर आज आरोप तय नहीं हो पाएंगे। बाकी सितारों चूंकि कोर्ट में पेश हुए इसलिए उन पर आरोप तय कर दिए गए। सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को एक-एककर बुलाया गया और उन्हें उनपर लगे आरोप पढ़कर सुनाए गए। चारों सितारों ने अपने ऊपर लगे आरोपों के सिरे से नकार दिया।

इन सभी सितारों पर शिकार करने, शिकार में सहयोग करने और शिकार के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए हैं। कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 27 अप्रैल तय की है। आरोप तय होने के बाद अगला कदम सबूतों की पेशी का होगा। जिस बिना पर आरोप तय किए गए हैं उन्हें साबित करने के लिए संबंधित पक्ष के वकील सबूत पेश करेंगे।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button