खेल

फुटबॉलर ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर कुत्तों को खिलाया

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर ब्रूनो फर्नांडीज डिसूजा ने अदालत के सामने स्वीकार कर लिया है कि उन्हें हत्या की बात मालूम थी.इससे पहले रोमाओ को 15 साल की सजा सुनाई गई थी. हत्यारे सांतोज की सुनाई अगले महीने होगी. डिसूजा एसी मिलान के लिए भी खेलता था और हर पुलिस पूछताछ में कहता था कि एलिजा ने देश छोड़ दिया है.

डिसूजा को अपनी गर्लफ्रेंड को मारकर अपने कुत्तों को खिलाने के आरोप में 22 साल और तीन महीने की जेल की सजा हो गई है. ब्राजील का स्टार फुटबॉल गोलकीपर ब्रूनो फर्नाडीज डिसूजा और उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल एलिजा सैमूडियो में काफी दिनों से अफेयर था. लेकिन बच्चे को जन्म देने की बात पर दोनों में अनबन हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि डिसूजा ने उसके मर्डर का प्लान बना लिया था. डिसूजा को 2014 के वर्ल्ड कप के लिए ब्राजील की टीम में शामिल किया गया था. 25 साल की मॉडल एलिजा का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने डिसूजा के बच्चे को जन्म दिया, जिसे डिसूजा अपना नाम नहीं देना चाहता था. इसलिए 28 साल के इस स्टार फुटबॉलर ने अपनी पत्नी और 8 लोगों के साथ मिलकर एक साजिश के तहत पहले तो एलिजा का अपहरण किया. फिर उसे शहर से दूर ले जाकर तड़पा-तड़पाकर मार डाला.

उनका इतने से ही मन नहीं भरा तो उन्होंने मारने के बाद एलिजा के शव के कई टुकड़े किए और डिसूजा के पालतू कुत्ते को उसके शव के टुकड़े खिला दिए. शव के बचे हिस्से को दफना दिया गया था और बच्चे को झुग्गियों में छोड़ दिया गया था. इस घटना का खुलासा सांतोस नाम के एक प्राइवेट जासूस ने किया था. गायब होने से पहले एलिजा ने पुलिस को फोन कर कहा था कि डिसूजा और उसके दोस्तों ने उसे बंधक बनाया था और अबॉर्शन करने की जिद कर रहे थे. बाद में बच्चे के डीएनए टेस्ट में उसके डिसूजा के बेटे होने का पता चल गया था.

जज मारिया फैबेन रोड्रिज ने कहा कि डिसूजा ने काफी चालाकी से अपनी गर्लफ्रेंड को मारा. डिसूजा ने अदालत में कहा था कि उसे एलिजा के मर्डर की जानकारी थी लेकिन उसने मर्डर में हाथ होने से इंकार किया था. उसने बताया कि कैसे उसके बेस्ट फ्रेंड लुइज हेनरिक रोमाओ ने उसकी गर्लफ्रेंड की सुपारी दी थी. उसकी इस साजिश में पत्नी, एक पूर्व गर्लफ्रेंड और एक पुलिसवाला सांतोज भी शामिल था, उसी ने एलिजा को टॉर्चर कर मारा था.

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button