main news

‘आजम खां ने रची राजा भैया के खिलाफ साजिश’

यूपी के प्रतापगढ़ में हुई शहीद डीएसपी जिया उल हक की हत्या के मामले ने अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा है कि नगर विकास मंत्री आजम खां ने राजा भैया के खिलाफ साजिश रचकर उन्हें फंसाया है।

सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रतापगढ़ के सीओ हत्याकांड में पूर्व मंत्री राजा भैया को फंसाया जा रहा है। इसमें कांग्रेस और सपा के बड़े नेता शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सीओ की हत्या भीड़ के गुस्से का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि सीओ हत्याकांड की सीबीआई जांच कराकर प्रदेश सरकार मामले को दूसरी दिशा में मोड़ना चाहती है। सीबीआई से निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं है। प्रदेश सरकार मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर बहुसंख्यक हिंदुओं की उपेक्षा कर रही है। प्रतापगढ़ में हुई हत्या के मामले में पीड़ित के परिजनों को सरकार धन तथा नौकरी बांट रही है, लेकिन अंबेडकरनगर में रामबाबू की हत्या के मामले में मौन साधे हुए हैं।

आजम का लिखा बयान बोलती हैं परवीन
वहीं, इस मामले में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि डीएसपी जिया उल हक की पत्नी परवीन आजाद आजम खां का लिखा हुए बयान बोलती हैं। परवीन आजाद और आजम खां की कॉल डिटेल अगर निकाली जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। आजम खां के इशारे पर प्रदेश सरकार काम कर रही है। सीबीआई जांच के पहले अगर राजा भैया की गिरफ्तारी होती है तो विहिप आंदोलन को बाध्य होगी।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button