घर-परिवार

मिस्ड कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी हवालात में खत्म

आठ माह पहले मिस्ड कॉल से शुरू हुई मोहब्बत बंगलूरू से महिला को मुजफ्फरनगर खींच लाई। 35 साल की महिला का 18 साल के युवक से प्यार परिजनों को रास नहीं आया। उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। हालांकि बुधवार शाम महिला को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया और पुलिस ने युवक को भी परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के जामियानगर निवासी 18 वर्षीय इरशाद पुत्र मंजूर शादी में खाना बनाने का काम करता है। करीब आठ माह पूर्व उसके मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आई। कॉल बैक करने पर वह नंबर कर्नाटक के बंगलूरू निवासी 35 वर्षीया शायरा बानो का निकला। दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ तो उनके बीच दोस्ती हो गई। कुछ दिनों के बाद यह दोस्ती मोहब्बत में बदल गई और साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे।

कुछ दिन पहले शायरा दिल्ली इरशाद से मिलने आई। वह भी उससे मिलने के लिए मुजफ्फरनगर से दिल्ली गया। उम्र में काफी अंतर होने के बावजूद भी दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन युवक के परिजन इस बात के लिए तैयार नहीं थे। मंगलवार की रात शायरा बानो खुद बंगलूरू से मुजफ्फरनगर आई और सुजडू चुंगी पर इरशाद से मिली। इरशाद उसे अपने घर ले गया, जहां पर इस बेमेल मोहब्बत का उसके परिजनों ने घोर विरोध किया। मगर वह नहीं माना और उससे शादी करने की जिद पकड़ ली।

सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची और दोनों को थाने ले आई। शायरा को रातभर महिला थाने में रखा गया। दोनों शादी की जिद पर अड़े हुए थे, जिन्हें बुधवार शाम समझा-बुझाकर मामला सुलझाया गया। महिला को वापस भेजने के साथ ही पुलिस ने युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली प्रभारी सतपाल सिंह का कहना है कि महिला युवक के घर ही पहुंच गई थी। परिजनों की शिकायत पर दोनों को थाने लाया गया था। बाद में महिला अपने घर चली गई, जबकि युवक को भी छोड़ दिया गया। – See more at: http://www.amarujala.com/news/states/uttar-pradesh/a-love-story-ended-in-police-station/#sthash.VIhVL6af.dpuf

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045 / 9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हमारे लेख/समाचार ऐसे ही आपको मिलते रहे इसके लिए अपने अखबार के बराबर मासिक/वार्षिक मूल्य हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है और उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button