main newsराजनीतिलोकसभा चुनाव२०१४

माया गुर्राई, किसी भी कीमत पर मोदी को समर्थन नहीं दूंगी

mayawati23बसपा सुप्रीमो मायातवी ने किसी भी सूरत में भाजपा को केंद्र में समर्थन देने से इनकार किया है।

माया ने केंद्र में भाजपा या मोदी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार को समर्थन देने की संभावना को सिरे से ‌नकार दिया है।

मायावती ने कहा कि भाजपा को अगर पूर्ण बहुमत नहीं मिलता है, तो उसे भले ही जयललिता, ममता बनर्जी या मुलायम सिंह यादव समर्थन दे दें लेकिन बसपा मोदी जैसे सांप्रदायिक व्यक्ति को कभी समर्थन नहीं देंगी।

उन्होंने मोदी पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि उनके बयानों से माहौल खराब हो रहा है।एक दिन पहले ही मायावती ने नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा था कि भाजपा और मोदी जातीय ध्रुवीकरण के लिए काशी में धरना करने का नाटक कर रही है।

मायावती ने आरोप लगाया कि गंगा आरती के जरिए भाजपा चुनावी लाभ लेना चाहती है। हालांकि, उन्होंने सपा सरकार को भी लपेटे में लिया।

उन्होंने अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उसकी शह पर ही भाजपा ध्रुवीकरण का खेल कर रही है। मायावती ने कहा कि सुरक्षा को किसी तरह से भी चुनावी कार्यक्रम रद करने का कारण नहीं बनाया जा सकता।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार जानबूझकर काशी के जिला प्रशासन को मोहरा बनाकर भाजपा को फायदा पहुंचाना चाह रही है।

मायावती ने यह भी कहा था कि आजमगढ़ में मुलायम की हार और काशी में मोदी की हार होती देखकर सपा और भाजपा मुस्लिम ध्रुवीकरण की चाल चल रही हैं।

उन्होंने कहा कि सपा चाहती तो मोदी के लिए सुरक्षा के जरूरी बंदोबस्त करवाती, लेकिन ध्रुवीकरण करवाने के लिए दोनों पार्टियों ने मिलीभगत कर ली है।

मायावती ने आरोप लगाया कि सपा ने जानकर भाजपा को धरना प्रदर्शन करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा का गठजोड़ चुनाव के पहले ही हो गया था।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा और सपा ‌चुनाव के निष्पक्ष माहौल को खराब कर कुछ जातियों को भी प्रभावित करना चाहती हैं।

 

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045 / 9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हमारे लेख/समाचार ऐसे ही आपको मिलते रहे इसके लिए अपने अखबार के बराबर मासिक/वार्षिक मूल्य हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है और उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button