main newsउत्तर प्रदेशभारतराजनीतिलोकसभा चुनाव२०१४

‘सपा और आरएसएस में है मिलीभगत’

इतहादे मिल्लत कौंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार के खिलाफ आचार्य प्रमोद कृष्णम को धमकी देने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए सपा व आरएसएस में मिलीभगत का आरोप लगाया।

मौलाना तौकीर ने कहा कि श्री कल्कि पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम एक संत हैं। वे मेरे साथ मिलकर लंबे समय से देश में सद्भावना एवं अखंडता के लिए काम करते रहे हैं। इसी वजह से आज वे फिरकापरस्त ताकतों के निशाने पर हैं।

प्रमोद कृष्णम को नोएडा में एक चैनल के दफ्तर में आरएसएस नेता की ओर से धमकी दी गई थी। इसी आधार पर तौकीर रजा ने अखिलेश यादव की सरकार को भी निशाना बनाते हुए कहा कि घटना की रिपोर्ट नोएडा के सेक्टर-58 थाने में दर्ज है। पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इंद्रेश का नाम बम धमाकों में सामने आ चुका है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट के बाद भी कार्रवाई नहीं होना अखिलेश सरकार की आरएसएस से मिलीभगत का शक पैदा करता है।

तौकीर रजा खां ने मुजफ्फरनगर दंगे पर पूछे गए सवालों पर भी सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्हें दंगे के लिए जिम्मेदार बताया। उन्होंने चेतावनी दी कि इंद्रेश के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर जल्द ही वे उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन व प्रदर्शन शुरू करेंगे।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button