main newsउत्तर प्रदेशभारत

सलमान के कार्यक्रम में चले लात-घूंसे

quarrelकांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विदेश मंत्री के कार्यक्रम में रविवार को जमकर उत्पात हुआ। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के काले झंडे दिखाने से बौखलाए कांग्रेसियों ने मारपीट की। लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां उठाकर फेंकी।

कार्यक्रम में पूरी तरह अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के पूर्व नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

रविवार को मऊदरवाजा स्थित डॉ. जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट कार्यालय परिसर में मदरसे के बच्चों को सोलर लाइट बांटने का कार्यक्रम था।

काले झंडे दिखाए
तय कार्यक्रम के तहत दोपहर जैसे ही विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद समारोह स्थल पर पहुंचे हिंदू जागरण मंच के पूर्व नगर अध्यक्ष राघव मिश्रा अपने साथियों के साथ पहुंचे और जेब से काले झंडे निकाल कर लहराने लगे।

उनके समर्थक विदेश मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। यह देख कर वहां मौजूद कांग्रेसियों ने मारपीट शुरू कर दी। कुर्सियां उठा-उठा कर फेंकी।

इससे अफरातफरी मच गयी। कार्यक्रम स्थल पर सोलर लाइट लेने पहुंचे बच्चे इधर-उधर भागने लगे। भगदड़ मचने पर पुलिस ने तत्काल मोर्चा संभाला।

सीओ सिटी वाईपी सिंह ने अतिरिक्त फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति संभाली। पुलिस हिंदू जागरण मंच के पूर्व नगर अध्यक्ष राघव मिश्रा को कोतवाली ले गई।

कोतवाली में राघव ने कहा कि विदेश मंत्री सोलर लाइटें सिर्फ मुस्लिम बच्चों को दे रहे थे।

वह इसी बात का विरोध करने पहुंचे थे, तभी वहां मौजूद लोग उन पर टूट पड़े। देर शाम दूसरे पक्ष के शमशेरखानी निवासी भोले खां को भी हिरासत में ले लिया गया।

उधर, स्थिति सामान्य होने के बाद विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हर अच्छे कार्य का विरोध होता है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button