एनसीआरदिल्ली

15 अगस्त को गणतंत्र दिवस की बधाई, पोस्टर से BJP की किरकिरी

bjp-poster-15-augustनई दिल्ली।। 15 अगस्त के मौके पर बीजेपी के एक नेता की ओर से लोगों को दिए गए बधाई संदेश की वजह से पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है। खुद को राष्ट्रवादी करार देने वाली देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी के पोस्टर में 15 अगस्त के मौके पर गणतंत्र दिवस की बधाई दी गई है।

दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद देवेंद्र कुमार की ओर से लगवाए गए इस पोस्टर की वजह से सोशल नेटवर्किंग साइट पर पार्टी का जमकर मजाक बन रहा है। इस पोस्टर में बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह, पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष विजय गोयल की भी तस्वीर लगी है।

15 अगस्त के मौके पर लोगों को दिए गए बधाई संदेश में इस पोस्टर पर लिखा है, ‘आप सभी क्षेत्रवासियों को गणतंत्र दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं’। पोस्टर में पार्टी का चुनाव चिह्न कमल के साथ-साथ आला नेताओं की मौजूदगी भी दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि 15 अगस्त के आस-पास ही जन्माष्टमी और रक्षाबंधन मनाया जाता है।

पोस्टर लगवाने वाले बीजेपी के युवा नेता देवेंद्र कुमार पूर्वी दिल्ली की खिचड़ीपुर सीट से निगम पार्षद हैं और पटपड़गंज क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन, इन्हें देश की आजादी की तारीख तक का पता नहीं है। उन्हें नहीं पता कि 15 अगस्त को हमारा देश आजाद हुआ था और इस दिन को हम स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाते हैं। नेताजी को यह भी नहीं मालूम को गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को मनाया जाता है।

बीजेपी के इस नेता के बधाई भरे पोस्टर से सोशल नेटवर्किंग साइट पर बीजेपी की जमकर किरकिरी हो रही है। ऐसे में एक बार फिर यही सवाल उठता है कि जिस नेता को स्वतंत्रता दिवस के बारे में पता नहीं, उसके हाथों में देश का भविष्य कितना सुरक्षित है।

 

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button