main newsराजनीति

मोदी से पीछा छुड़ाया तो ये वीडियो पीछे पड़ गया नीतीश के!

narendra-modi-nitish-kumar-510eeb2e85881_lजनता दल यूनाइटेट के एनडीए से अलग होने के बाद भारतीय जनता पार्टी और जदयू के बीच सियासी जंग तेज हो गई है।

भाजपा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साल 2003 का है जब नीतीश कुमार रेल मंत्री थे।

नरेंद्र मोदी को वजह बताकर एनडीए से अलग होने वाले नीतीश कुमार को जवाब देने के लिए बीजेपी ने यह वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में गुजरात में एक रेलवे प्रोजेक्ट के उदघाटन के दौरान नीतीश कुमार ने मोदी को भविष्य का नेता होने के संकेत देते हुए कहा, ‘मुझे विश्वास है कि नरेंद्रभाई केवल गुजरात तक सीमित नहीं रहेंगे। देश भी उनकी सेवाओं से लाभ प्राप्त करेगा।’

हालांकि वीडियो रिलीज करने से इंकार करते हुए भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा ने कोई वीडियो रिलीज नहीं किया बल्कि कुछ तथ्य जनता के सामने रखे हैं। हमने दिखाया है कि 2003 में मोदी की तारीफ कर चुके नीतीश अब कैसे सेकुलर हो गए हैं?

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस पर कहा है कि हम इस वीडियो की सीडी बिहार में बांटेंगे और जदयू के ‘डबल स्टैंडर्ड’ का पर्दाफाश करेंगे।

वहीं, नीतीश कुमार ने अपने भाषण पर सफाई देते हुए कहा है कि वह एक सरकारी कार्यक्रम था और वहां पर मुख्यमंत्री की तारीफ करना स्वाभाविक बात है।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि गठबंधन में मित्रता में कुछ स्पेस तो होना ही चाहिए। नीतीश कुमार 2003 में रेलमंत्री थे और किसी राज्य (गुजारात) में गए थे इसलिए वहां के मुख्यमंत्री (नरेंद्र मोदी) का नाम लिया।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button