बॉलीवुडमनोरंजन

कैटरीना की बहन पर कईयों की नजर

imagesकैटरीना कैफ के बाद कैटरीना की बहन ईसाबेला कैफ भी हिंदी फिल्मों में आने जा रही है। उसे एक नहीं कई फिल्मी सितारे एप्रोच कर रहे हैं। इनमें सबसे ऊपर नाम सलमान खान का है।

सलमान खान कैटरीना की बहन ईसाबेला कैफ को लॉन्‍च करने जा रहे हैं। सलमान उसके लिए अपने होम प्रोडक्‍शन बीइंग ह्रयूमन से इस फिल्‍म का निर्माण करेंगे। इसके पहले सलमान खान अपने प्रयासों से सोनाक्षी सिन्हा और जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में ला चुके हैं।

कैटरीना कैफ की बहन को लेकर कनाडा की एक कंपनी फिल्‍म बना रही है। इस फिल्म में ईसाबेला को लीड रोल दिया गया है। सलमान खान की बीइंग ह्यूमन प्रोडक्‍शन इस फिल्‍म की को-प्रोडक्‍शन कंपनी है।

इसमें कुनाल नैय्यर, एड्रियान पालिकी और विनय वरमानी भी हैं। सूत्रों के अनुसार यह कहानी एक बेरोजगार डॉक्‍टर की है, जो कनाडा में कैब चलाता है और आगे चलकर वो टैक्‍सी में ही अपनी क्‍लीनिक चलाने लगता है और स्‍थानीय स्‍तर पर प्रसिद्ध हो जाता है।

डॉक्‍टर की भूमिका विनय वर्मानी निभा रहे हैं। इस फिल्‍म के अलावा कैटरीना की बहन के साथ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्द्घन को लेकर भी एक नयी फिल्म बन सकती है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button