main newsमनोरंजन

सोनम चाहती है कि मैं बाप का रोल न करूं

anil-sonam-2पचास की उम्र पार कर चुके अनिल कपूर की सक्रियता देखते ही बनती है। बॉलीवुड के निर्माताओं की हिम्मत नहीं है कि उन्हें पिता का रोल ऑफर कर सकें।
उनकी आने वाली फिल्म `शूटआउट एट वडाला’ में उन्होंने एक पुलिस कॉप का किरदार निभाया है। अनिल कपूर से हाल ही में अमर उजाला ने एक बातचीत खास बातचीत की।
आप तो बढ़ती उम्र के साथ जवान होते जा रहे हैं?
बढ़ती उम्र के साथ कोई जवान नहीं होता। जहां तक मेरी बात है, तो मैं चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए अपने भोजन पर बहुत ज्यादा ध्यान देता हूं।
मैं नियमित एक्सरसाइज करता हूं और तनाव नहीं पालता। सबसे बड़ी बात यह है कि मैं नकारात्मक व्यक्तियों से दूर रहता हूं।
शूटआउट एट वडाला’ से कितनी उम्मीदें हैं?
बहुत उम्मीदें हैं। यह पुलिस एनकाउंटर पर बनाई गई एकदम अलग तरह की फिल्म है। अस्सी के दशक में मान्या सुर्वे नाम के एक गैंगस्टर का मुंबई में आतंक था। उसे एक जांबाज पुलिस अधिकारी ने उड़ा दिया था। मैंने इसी पुलिस कॉप का किरदार निभाया है।
सुनते हैं कि शूटिंग शुरू होने से पहले आपने उस इंस्पेक्टर से मुलाकात की और कई जरूरी टिप्स लीं?
हां, मैंने पुलिस अधिकारी इसाक साहब से मुलाकात की थी। उनसे उस दौर के बारे में बहुत सारी जानकारियां हासिल कीं। इसाक से मिलने के बाद मुझे अपनी भूमिका सही तरीके से समझ में आ गई।
आप अपनी बेटी सोनम के कैरियर से कितने संतुष्ट हैं?
मुझे इस बात की संतुष्टि है कि उसने एक संवेदनशील अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बना ली है।
क्या कभी आप और सोनम बाप और बेटी के किरदार में आएंगे?
मैं तो चाहता हूं कि परदे पर उसके पिता की भूमिका निभाऊं, लेकिन वह ऐसा नहीं चाहती है। वह चाहती है कि मैं `रेस-2’ की तरह अमीषा पटेल जैसी हीरोइनों के साथ बतौर हीरो काम करूं।
आप अपनी बायोग्राफी लिखने वाले थे?
रुक-रुककर काम चल रहा है। पत्रकार खालिद मोहम्मद इस काम में मेरी मदद कर रहे हैं।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button