टेक्नोलॉजी

भारत में जल्द आएगा सैमसंग गैलेक्सी एस 4,प्रीबुकिंग शुरु

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी एस 4 जल्द ही भारतीय बाजार में उतरने वाला है, इसकी प्रीबुकिंग शुरु हो चुकी है। कई शानदार फीचर्स से लैस ये फोन आज कल चर्चा का विषय बना हुआ है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 4 में ग्राहकों को दिया जा रहा है एंड्रायड 4.2 का ऑपरेटिंग सिस्टम जिससे आप अपने फोन को और बेहतर तरीके से प्रयोग में ला सकते हैं। साथ ही आपको मिल रहा है 13 मेगा पिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा जिससे आप पहले से और अच्छी क्वालिटी की फोटो ले सकते हैं और साथ ही वीडियो रिर्काडिंग भी कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस 4 में 5 इंच की बड़ी टचस्क्रीन है जो इस फोन को और आकर्षक बना रही है साथ ही इसमें ट्रांसलेटर, स्मार्ट पोज, एस वॉइस ड्राइव, एस हेल्थ जैसे कई नए फीचर्स दिए गए हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस 4 के साथ आपको मिल रही है 2600 एमएएच की मजबूत बैट्री जिसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप कई घंटों तक अपनों के साथ जुड़ सकते हैं और ज्यादा देर तक बात कर सकते हैं। इस फोन में आप 16, 34 और 64 जीबी तक का डाटा, फाइल और म्यूजि़क को स्टोर भी कर सकते हैं। इतनी खूबियों से लैस सैमसंग गैलेक्सी एस 4 देखने में भी काफी आकर्षक है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button