main newsउत्तर प्रदेशभारत

नौकरी का झांसा देकर बनाया संबंध, गर्भवती हुई तो छोड़ा

gang-rape-50f6bf83a5dc4_lसंतकबीरनगर में जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी पर एक महिला ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

महिला का कहना है कि अधिकारी उसकी अश्लील तस्वीर सार्वजनिक करने की धमकी देता था और जब वह गर्भवती हुई तो उसने नाता तोड़ लिया।

हालांकि बुधवार देर शाम पुलिस ने इस मामले में आरोपी अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म और जानमाल की धमकी का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गोंडा जनपद की रहने वाली पीड़ित महिला का आरोप है कि अक्टूबर 2012 में जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी सत्यप्रकाश त्रिपाठी पुत्र भास्कर त्रिपाठी की तैनाती गोंडा में थी।

उस समय महिला के पति दुकान के लिए विभाग में लोन लेने गए। पति को बैंक से दुकान के लिए लोन दिलाने की बात कहकर त्रिपाठी ने पारिवारिक संपर्क बना लिए। इसके बाद उनका घर पर आना जाना हो गया।

आरोप है कि उन्होंने महिला को विभाग में चपरासी की नौकरी दिलाने का झांसा दिया। नवंबर 2012 में उनकी तैनाती जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी संतकबीरनगर में हो गई।

त्रिपाठी ने 12 नवंबर 2012 को महिला को विभाग में चपरासी की नौकरी दिलाने के लिए बुलाया, जिसके बाद 18 नवंबर को वह खलीलाबाद आई। आरोप है कि गोरखल में किराए का मकान लिए और बतौर नौकरानी अधिकारी ने महिला को साथ में रख लिया।

महिला का आरोप है कि त्रिपाठी ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया और मोबाइल फोन से उसकी फोटो खींच ली। फोटो को सार्वजनिक करने का डर पैदा करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

महिला ने बताया कि जब उसके पेट में बच्चा ठहर गया तो गर्भपात कराने का दबाव बनाया। महिला के इंकार करने पर त्रिपाठी ने उससे नाता तोड़ लिए। उसे गाली गलौज देते हुए जानमाल की धमकी भी दी।

इस मामले में एसएसआई आरके राय का कहना है कि महिला की तहरीर पर जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी सत्यप्रकाश त्रिपाठी पुत्र भास्कर त्रिपाठी निवासी शोहरतगढ़ जनपद सिद्धार्थनगर के खिलाफ दुष्कर्म और जानमाल की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। हालांकि आरोपी ने महिला के आरोपों को निराधार बताया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button