एनसीआरदिल्ली

नेपाली गायिका से दुष्कर्म, आरोपी बुजुर्ग एनआरआई गिरफ्तार

दिल्ली में तिमारपुर इलाके में एक नेपाली गायिका के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक बुजुर्ग एनआरआई को गिरफ्तार किया गया है.

पकड़े गए आरोपी की पहचान राज ढींगरा के तौर पर की गई. बुजुर्ग एनआरआई अमेरिका में रहते हैं और इन दिनों व्यवसाय के सिलसिले में दिल्ली आए थे.

पुलिस सूत्रों के अनुसार राज ढींगरा (67) नामक बुजुर्ग एनआरआई का परिवार अमेरिका में रहता है. 26 मार्च को एनआरआई बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के जनकपुरी में आया था.

सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों पहले एनआरआई की फोन पर एक नेपाली गायिका से बातचीत हुई थी. नेपाली गायिका अमेरिका जाकर बसना चाहती है और इस काम में मदद करने का आासन उसे एनआरआई बुजुर्ग ने दिया था. दिल्ली आने के बाद पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों एक अप्रैल को मजनू का टीला स्थित सिक्किम गेस्ट हाउस में मिले थे.

आरोप है कि गेस्ट हाउस में ही  बुजुर्ग ने नेपाली गायिका को अमेरिका ले जाने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

बाद में बुजुर्ग एनआरआई ने नेपाली महिला के साथ शादी कर लेने का भी झांसा दिया लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर झड़प हो गई और इसके बाद महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी गोविंदपुरी में रहने वाले एक धर्म भाई को दी. जिसने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

का कहना है कि  मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होते ही आरोपी एनआरआई को दबोच लिया गया.

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button