मनोरंजन

नरगिस ने पहनी बिकीनी, Dr. के ओब्जर्वेशन में

Nargis-Fakhri-bikini‘रॉकस्टार’ फेम नरगिस इन दिनों जॉन अब्राहम की ‘मद्रास कैफे’ कर रही हैं। इसके लिए वह काफी ट्रैवल कर रही हैं और थकान की वजह से बीमार भी हो गईं।

लेकिन इसी बीच उनको एक बिकीनी सीन शूट करना था। उनकी तबीयत को देखते हुए डॉक्टर्स ने इसके लिए मना कर दिया, लेकिन इस तरह शूट कैंसल करने पर फिल्म को खासा फाइनैंशल झटका लगता। लिहाजा सेट पर डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में उन्होंने यह सीन शूट किया।

बता दें कि इस फिल्म में नरगिस एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। ‘रॉकस्टार’ के बाद यह नरगिस की दूसरी फिल्म है, जिसे पाने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा। नरगिस ने पहले ही कहा था कि फिल्म में वह इंटरनैशनल पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी और इस किरदार को बखूबी निभाने के लिए वह जी जान से मेहनत करेंगी। वैसे वाकई, बीमार होकर भी नरगिस का सीन शूट करने के लिए उठना उनकी मेहनत को दिखा रहा है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button