main newsराजनीति

तैंतीस साल की हुई बीजेपी, गुजरात में राजनाथ सिंह का जोरदार स्वागत

स्थापना दिवस पर वैसे तो देश भर में कार्यक्रम है मगर सबसे महत्वपूर्ण होगा अहमदाबाद का आयोजन.

इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह शिरकत करेंगे और पूरी तैयरी सीधे सीधे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की देखरेख में हुई है.

अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम को खास तरीके से सजाया गया है. सम्मेलन में एक लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है.

यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है. कार्यक्रम में केंद्र में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने और बीजेपी की सरकार बनाने की शपथ ली जाएगी.

देश भर में कार्यक्रम करके एनडीए और बीजेपी शासित प्रदेशों की उपलब्धि और यूपीए की विफलताएं जनता के सामने गिनाई जाएंगी.

महंगाई, भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा होगा. हर कार्यकर्ता अपने घरों पर बीजेपी का ध्वज फहराएंगे. दिल्ली में लाल कृष्ण आडवाणी और राजनाथ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

देश भर के सभी छोटे बड़े नेताओं को कोई ना कोई जिम्मेदारी दी गई है.

गौरतलब है शुक्रवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कहीं ऐसा ना हो जाए कि मोदी पूरे देश में गुजरात वाली घटना को दोहरा दें.

गुजरात जैसा न हो जाए दिल्ली का हाल 

मनीष तिवारी ने कहा, ‘मुझे गुजरात के मुख्यमंत्री की मंशा पर चिंता होती है. शायद भारत में या भारत के बाकी हिस्सों में उनकी वही करने की मंशा ना हो जो उन्होंने गुजरात में 2002 में किया.’

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने शुक्रवार को मोदी की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जिस तरह का कर्ज उन्होंने गुजरात की धरती का अदा किया है अगर इसी तरह का कर्ज दिल्ली में अदा करना चाहते हैं तो हमें डर लगता है.

अल्वी ने कहा कि अगर इस तरह का कर्ज उतारने वह दिल्ली आयेंगे तो हमें डर लगता है. भगवान की हमपर छत्रछाया बनी रहे.

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button