राजनीति

‘राहुल या मोदी नहीं, कौरवों और पांडवों के बीच चुनाव’

कुरुक्षेत्र आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 2014 का लोकसभा चुनाव महायुद्ध के रूप में लड़ा जाएगा और जंग नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी के बीच नहीं, बल्कि कौरवों और पांडवों के बीच होगी।
उन्होंने आम जनता को पांडव और भ्रष्टाचारी राजनेताओं को कौरव बताते हुए अगले लोकसभा चुनाव को न्याय युद्ध की संज्ञा दी। केजरीवाल गुरुवार को पिपली की अनाज मंडी में भाकियू की राज्य स्तरीय रैली में बोल रह थे।

उन्होंने किसानों की महारैली में सभी राजनैतिक दलों पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल के खास निशाने पर सोनिया गांधी, राबर्ट वाड्रा, सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और नवीन जिंदल रहे।

केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री हुड्डा सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा, रिलायंस ग्रुप एवं डीएलएफ सहित अन्य कंपनियों के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उनका काम इन लोगों को केवल किसानों की जमीन को औने-पौने भाव खरीदकर देना है। किसानों को फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है, जिस कारण किसान कर्जे में डूबते जा रहे है।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के 14 हजार किसानों पर 1100 करोड़ रुपये का कर्ज है और सरकार इन किसानों की जमीन कुर्क कर रही है। सांसद नवीन जिंदल पर तीखे वार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जिंदल का कोयला घोटाले में सीधा हाथ है, लेकिन उनके विरुद्ध आज तक एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई।

उन्होंने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला और उनकी पार्टी की भी जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि चौटाला ने जेबीटी टीचर घोटाले में जो किया, आज जनता के सामने है और उनकी पार्टी चाहती है कि भ्रष्टाचार करने वाले सभी राजनेताओं और अफसरों को भी यूं ही जेलों में डाला जाए। क्रांतिकारियों, शहीदों, किसानों और आम जनता को आज रोटी के भी लाले पडे़ हैं।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button