बॉलीवुडमनोरंजन

औरत के लिए मां की भूमिका निभाना सबसे बड़ी चुनौती: बिपाशा

नई दिल्ली। मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक है। मां बनना इतना आसान नहीं होता। एक औरत के लिए उसके जीवन में मां की भूमिका निभाना सबसे चुनौतीपूर्ण काम है। हां, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस एहसास से रू-ब-रू होने का मौका मिला। ये कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु का। बिपाशा अपनी आने वाली फिल्म ‘आत्मा’ में पांच साल की एक बच्ची की मां का किरदार निभा रही हैं।

इस किरदार को निभाने के बाद बिपाशा ने कहा कि बच्चों के साथ दो-चार घंटे खेल लेना काफी आसान होता है, लेकिन एक मां की तरह उसे हर वक्त संभालना बिल्कुल अलग एहसास है। बिपाशा खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें ये मौका मिला। इस फिल्म में बिपाशा ने पांच साल की बच्ची दोयेल धवन के साथ काम किया है। बिपाशा दोयेल की मां बनीं हैं। उन्हें सेट पर दोयेल के साथ अधिक से अधिक वक्त बिताने का मौका मिला है।

बिपाशा ने बताया कि जब वे छोटी थीं और मां को परेशान करती थीं तब उनकी मां उन्हें कहती थीं, तब तुम मां बनोगी तब पता चलेगा। आज मुझे सच में वो एहसास हो रहा है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा को मां बनने का मौका मिला। वो सेट पर रोज हर वो काम करती थी जो एक मां अपने रोजमर्रा के जीवन में बच्चों के लिए करती है। पहले-पहले बिपाशा को ये रोल निभाने में काफी मुश्किलें आई थीं, लेकिन बाद में सब आसान हो गया।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045 / 9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हमारे लेख/समाचार ऐसे ही आपको मिलते रहे इसके लिए अपने अखबार के बराबर मासिक/वार्षिक मूल्य हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है और उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button