छोटा पर्दामनोरंजन

अदालतः कर्तव्य एवं परिवार के बीच फंसे केडी की कशमकश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित शो ‘अदालत’ के एपीसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

मुकदमों को जीतने के अद्भुत ट्रैक रिकार्ड एवं निर्दोषों को मुक्त कराने की विशिष्टता का उदाहरण पेश करने वाले केडी पाठक (रोनित रॉय) अब जिन्दगी के दोराहे पर खड़े हैं, क्योंकि नियति ने अब उन्हें एक पेचिदा स्थिति में डाल दिया है और उन्हें दो में से एक को चुनना है।

अपने पिता करणवीर शेखावत, जो एक बड़े व्यवसायी हैं, के आदेश पर केडी अपने घर जयपुर उनसे मिलने जाते हैं। घर-परिवार के माहौल से दूर रहने वाले के डी का घर आना एक अटपटे मिलन के समान है। वह 15 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद घर आये हैं। एक तरफ जहां पिता और पुत्र में शीतयुद्ध अभी भी जारी है, वहीं दूसरी तरफ उनकी दादी, मां एवं भाई उनके घर आने से काफी खुश हैं।

अपने परिवार के साथ बातचीत के दौरान केडी को पता चलता है कि उसका छोटा भाई गोल्डी अपनी मंगेतर की हत्या के मामले में फंस गया है।

केडी अपने क्लाइंट के लिए नहीं, बल्कि न्याय के लिए खड़ा रहता है और वह सत्य को हाशिये पर रखकर कोई भी मुकदमा नहीं लड़ता है।

क्या न्यायालय में निर्दोषों को बचाने वाला केडी इस बार अपने परिवार के लिए अपने आदर्श को बदल देगा। यदि सच्चाई उसके भाई के पक्ष में नहीं होगी तो क्या केडी अपने परिवार के दवाब में आकर कार्य करेगा अथवा क्या वह अपने परिवार से नाता तोड़ लेगा?

गौरतलब है कि केडी एक बार नैतिकता के आधार पर अपने घर से चला गया था और उसका आदर्शवादी सिद्धांत गलत मार्ग पर चलने वाले लोगों का पक्ष कभी नहीं ले सकती।

क्या केडी अपने पिता से खराब होते रिश्ते को सुधारने में सक्षम होगा अथवा क्या उसकी सच्चाई परिवार में विवाद को और अधिक बढ़ायेगी। टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार दर्शन जरीवाला, माया अलग, मानव गोहिल और दीपाली पंसारे इस शो में केडी के परिजनों की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

क्या केडी मामले की तह में जा कर अपने भाई को निर्दोष साबित करने में सफल होगा? जानने के लिए देखिये ‘अदालत’ का यह एपिसोड, इस शनिवार एवं रविवार को शाम 7.30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button